Ads (728x90)

Latest Post

Kesehatan

Tips

Internet Explorer 10 - Safest, Smartest, Easiest :)

Internet Explorer 10 RC
Internet Explorer 10 RC के प्रयोग के बाद मेरा इस पर विश्वास बहुत बढ़ता जा रहा है। Microsoft ने इसे अचानक से चकाचौंध कर देने वाले परिवर्तनों के साथ उतारा है। बहुतों को Mozilla Firefox और Google Chrome से प्यार है क्योंकि ये Browsers सभी Modern Features रखते हैं। अब Internet Explorer 10 भी ऐसा ही है और यह बहुत ही बेहतर है। इसे अब तक का सबसे Safest Internet Browser माना जा रहा है। Technology की Top Magazine 'Geek.com' के शब्दों में - 'Internet Explorer 10 takes the lead in browser privacy' यह अब तक का सबसे सुरक्षित ब्राउज़र है। 'Gizmodo' ने भी इसे 'Greatly enhanced and is simply delightful' कहा है। 'PC Magazine' ने भी इसके बारे में शानदार बयान दिया है -'Internet Explorer 10 may well top the leader board'। जिनका इन पर विश्वास घटा था अब उनको इसको दुबारा अपनाना चाहिए मेरे बहुत से मित्र जो बड़ी IT Companies में कार्यरत हैं उन्हें अपने Team से सिर्फ़ Internet Explorer 10 इस्तेमाल करने के निर्देश हैं क्योंकि उनके अनुसार भी सुरक्षा की दृष्टि से सबसे बेहतरीन ब्राउज़र है। मेरी भी यही राय है कि जब आप Secure Browsing करना चाहें तो इसी का इस्तेमाल करें। मेरा यहाँ Secure Browsing से तात्पर्य है सामान्यत: Online अपने Credit / Debit / ATM Card का प्रयोग करने से है। इसके अतिरिक्त भी आप यदि ब्राउज़र सम्बंधी सुरक्षा को बढ़ाना चाहते हैं तो Internet Explorer 10 आपके लिए एक Best Choice है।

Internet Explorer 10 is safest internet browser yet. So use it and protect your personal computer and sensitive data that must be secure to protect your privacy.

Internet Explorer 10 RC

FAST - तेज़
जैसा कि मेरा अनुभव है यह किसी भी वेब पेज को आपके कम्पयूटर की Power Settings के अनुसार रंगों का संयोजन करता है और Online Video और अन्य Interactive content को बहुत शानदार तरीक़े से Play करता है।

EASY - सरल
आप इस पर पसंदीदा वेबसाइट को Pin कर सकते हैं, शब्दों की Spelling जाँच सकते हैं और Windows 7 पर इसके नये Interface का पूरा आनंद ले सकते हैं।

SAFER - सुरक्षित
SmartScreen filter और Tracking protection के ज़रिए आप अपने PC और Privacy (संवेदनशील जानकारियों) के प्रति सर्तकता और सुरक्षा बढ़ा सकते हैं।

कुल मिलाकर बहुत ही शानदार ब्राउज़र के रूप में उभर कर सामने आया है।

अधिक सहयता के लिए नीचे दिये लिंक पर क्लिक कीजिए।
http://windows.microsoft.com/en-US/internet-explorer/ie-10-release-preview-faq

Download Internet Explorer 10 RC

यदि Internet Explorer Download करने में कोई त्रुटि है तो इस लिंक का प्रयोग करें।

The Business Case for Standardizing on a Single Modern Browser in the Enterprise

Microsoft के अन्य Products के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Post a Comment